flipkart search

flipkart

Monday, March 23, 2015

ब्लॉग के बारे में

दोस्तोें मैं इस ब्लॉग में कुछ ऐसे किस्से या लेख भी प्रकाश्िात करूंगा जोकि आजकल whatsapp पर खूब चल रहे हैं क्योंकि बहुत से लोगों के पास स्मार्ट फोन नहीं है और बहुत से लोग whatsapp का इस्तेमाल नहीं करते और बहुत से लोग ग्रुप को भी join नंही करते और बहुत ही अच्छे मेसेज से अछूते रह जाते हैं । मैं यह भी बताना चाहता हूं कि इन मेसेज को बनाने वाले का पता नहीं चल पाने के कारण credit दिया जाना असंभव है इसलिए यदि आपको यह लगे कि मैंने किसी को credit नहीं दिया है तो यह सिर्फ इस कारण से है कि मुझे इस मेसेज को बनाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं है । ये मेसेज एक ग्रुप से दूसरे ग्रुप में चलते रहते हैं और पता नहीं इन मेसेज को बनाता कौन है । लेकिन जानकारी अच्छी हो तो उसे शेयर करना चाहिए यही सोचकर मैं इन जानकारियों को आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूं । आशा है आपको मेरा प्रयास पंसद आएगा । साथ ही मैं यह भी बताना चाहता हूं कि बहुत से ऐसे ब्लॉगर है जो कि बहुत ही अच्छी जानकारियां अपने ब्लॉक पर देते हैं मैं उन ब्लॉग से कुछ जानकारियों को भी आप तक पहुंचाने का प्रयास करूंगा लेकिन उन के साथ उनका नाम व ब्लॉग का पता भी दिया जाएगा । 

No comments:

Post a Comment